मूवी में सोनू सूद को पिटता देख फैन ने तोड़ डाला टीवी, यह जान क्या बोले सोनू सूद ?

Lokdesh Desk

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नया रूप देखने को मिला। जरुरतमंदों की मदद कर वे लाखों लोगों के मसीहा बन चुके हैं। फैंस के बीच सोनू सूद को भगवान का दर्जा हासिल हो चुका है। तभी तो वे अपने फेवरेट एक्टर के खिलाफ ना कुछ देखना पसंद करते हैं और ना ही कुछ सुनना।  
अब सोनू सूद के एक 7 साल के फैन ने नया कारनामा कर दिखाया है। उसने टीवी पर सोनू सूद को पीटता हुआ देखकर अपना टीवी सेट ही तोड़ दिया। इस खबर को देख सोनू सूद भी रिएक्ट किए बिना नहीं रुक सके। सोनू सूद ने एक तेलुगू चैनल की न्यूज क्लिप शेयर की। जिसमें बताया गया कि संगारेड्डी के 7 साल के लड़के विराट ने अपने घर का टीवी सेट सोनू सूद की खातिर तोड़ दिया. वो एक फिल्म में हीरो द्वारा सोनू सूद को पीटे जाने से गुस्से में था। उसे ये देख गुस्सा आया कि लाखों लोगों की जिंदगी बचाने वाले सोनू सूद को पीटा जा रहा है।  उसने टीवी सेट गुस्से में ऐसे तोड़ा कि टीवी के टुकड़े टुकड़े हो गए। 
 
कोरोना काल में गरीब लोगों की मदद कर मसीहा बने अभिनेता 
कोरोना काल में गरीब मजदूरों की मदद कर अभिनेता सोनू सूद सुर्खियों में छाए हुए है। अब हर जगह उनकी तारीफ हो रही है व भारत सरकार से उनको इस मदद के लिए सम्मानित करने की मांग सोशल मीडिया पर की जा रही है। अभिनेता सोनू सूद की फैंस संख्या में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

Add Comment