मथुरा पहुंची कंगना रनौत, बांके बिहारी के दर्शन किये। फिर भी क्यों हो रही सोशल मीडिया पर ट्रोल ?

Lokdesh Desk

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपने जोशीले बयानों को लेकर कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हैं। कभी देश की आजादी को लेकर बोले गए शब्द तो कभी प्रधानमत्री मंत्री के फैसले पर ऊँगली उठाने के चलते आलोचनाओं के केंद्र में बनी हुई हैं।  अब एक बार फिर नए मामले को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं।  
 

 
शनिवार कंगना  बांके बिहारी के दर्शन के लिए श्री कृष्ण जन्मभूमि, मथुरा पहुंची । इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी।  जब कंगना बांके बिहारी के दर्शन के लिए माथुरा पहुंची तो वहां हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए। भीड़ कंगना की एक झलक देखने के लिए बेकरार थी। वहीं इस दौरान कंगना रनौत बिना मास्क के नजर आईं।
 

 
कंगना ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की हैं। तस्वीरों में कंगना भीड़ से घिरी हुईं हैं और बिना मास्क के नजर आ रही हैं । सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैंए जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

देश में एक तरफ जहां कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन ने लोगों में फिर दहशत पैदा कर दी है वहीं कंगना का यह रवैया देख यूजर्स उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी।

Add Comment