राजपाल यादव और रुबीना दिलैक की फिल्म 'अर्ध' का फर्स्ट लुक रिलीज

Lokdesh Desk

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री व बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जिसमें रुबीना अभिनेता राजपाल यादव के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में रुबीना एक सीधी -साधी महिला के रूप में दिखाई दे रही हैं।पोस्टर में राजपाल यादव पीले रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं रुबीना पिंक कलर की साड़ी में बालों में चोटी बनाए और मांग में सिंदूर, बिंदी और चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को रुबीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ साझा किया है और इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए लिखा-' अपने सपनों के साथ जिंदगी जीने का तरीका सिखाने आ रही है ज़ी 5 की नई फिल्म #अर्ध. ट्रेलर कल सुबह 11 बजे आ रहा है।'

फिल्म 'अर्ध' रुबीना दिलैक की बॉलीवुड डेब्यू है। इस फिल्म में रुबीना और राजपाल यादव के अलावा अभिनेता हितेन तेजवानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रुबीना एक मधु नाम की महिला के किरदार में होंगी।वहीं राजपाल यादव एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं जो मुंबई हीरो बनने के लिए आता है और इसमें उनकी मदद करती है रुबीना यानी मधु । वहीं फिल्म में हितेन, राजपाल यादव के दोस्त के किरदार में नजर आएंगे।अर्ध का निर्देशन-लेखन पलाश मुंचाल ने किया है। रुबीना दिलैक के साथ-साथ 'अर्ध' पलाश मुंचाल की भी बॉलीवुड डेब्यू है।


Add Comment